हेल्थ कोच साशा रामचंदानी बनी मंगेतर

अभिनेता और प्रोड्यूसर हरमन बावेजा ने हाल ही में हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई कर ली है। दोनो की सगाई की तस्वीरें जमकर पसंद की जा रही हैं। साथ ही फैंस कपल को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। हरमन की बहन रोवेना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर अपने भाई को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई दी। तस्वीरे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘साशा रामचंदानी का परिवार में स्वागत है. उत्सव मनाने की तैयारी चल रही है. दोनों को प्यार।’ फोटोज में दोनो काफी खुश नजर आ रहे हैं। रोवेना ने रोका सेरेमनी की भी फोटोज शेयर की हैं। कपल की रोका सेरेमनी चंडीगढ़ में हुई थी।

इस खास मौके पर साशा की दोस्त सागरिका ने तस्वीरें साझा करते वक्त कैप्शन लिखा “मुबारक हो साशा और हरमन।” तस्वीरों में एक्टर ने सफेद कुर्ता पैजामा पहना है। वहीं साशा ने सलवार कमीज पहन रखी है।साशा रामचंदानी न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं। साशा रामचंदानी इंस्टाग्राम पर ‘बेटर बैलेंस सेल्फ’ पेज चलाती हैं। साशा सागरिका घाटगे की अच्छी दोस्त है।

वहीं हरमन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू ‘लव स्टोरी 2050’ से किया था। जिसमें उनकी को स्टार प्रियंका चोपड़ा थी. ये फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा चल नहीं पाई।  फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के बाद हरमन ने विक्ट्री, वॉट्स यॉर राशी और ढिश्कियाऊं जैसी कई फिल्में की।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है