अभिनेता आमिर खान को तनुश्री दत्ता का मिला करारा जवाब, मी टू मूवमेंट से एक बार फिर बॉलीवुड में मची हलचल!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने अभिनय को लेकर प्रसिद्ध है। आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। वे साल में एक ही एक फिल्म करते हैं और वह फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देती है। आमिर खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी कुछ फिल्मों ने तो सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उनकी फिल्म दंगल में भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी कमाई के मामले में एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है।

तनुश्री दत्ता का आमिर खान को करारा जवाब!

उनकी आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी। इसकी वजह पिछले कुछ समय से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई थी। जानकारी के लिए बता देगी आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान गुलशन कुमार के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर बड़ा बयान दिया है।

बर्थ-डे बॉय अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर खोला अपने फैंस के लिए तोहफों का पिटारा, किया ‘पृथ्वीराज’ फिल्म का टीज़र रिलीज़

जानकारी के लिए बता दें कि तनुश्री दत्ता ने 2018 में मी टू मूवमेंट की शुरुआत की थी उन्होंने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर बदनाम कर दिया था। हालांकि कुछ समय बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट भी मिल गई। मी टू मोमेंट के बाद आमिर खान ने बयान दिया था कि वह किसी भी आरोपी के साथ फिल्म में काम नहीं करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सुभाष कपूर पर भी मी टू मोमेंट के दौरान आरोप लग चुका है। लेकिन आमिर खान ने सफाई देते हुए कहा था कि सुभाष कपूर पर कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाया था।

तनुश्री दत्ता का आमिर खान को करारा जवाब!

अभिनेता आमिर खान के जवाब को लेकर तनुश्री दत्ता ने कहा है कि सुभाष कपूर के साथ काम करने के लिए आमिर खान ने जो सफाई दी है मैंने उसे ध्यानपूर्वक पढ़ा है। मैं एक सवाल करना चाहती हूं कि कैसे बॉलीवुड में किसी को नींद आ सकती है। जब एक लड़की उत्पीड़न का शिकार होती है और उसे बॉलीवुड से निकाल दिया जाता है।

सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक, जानिए आखिर क्यों मिली 7 साल की सजा की धमकी…