जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर बटला हाउस का प्रमोशन करने के लिए यूट्यूब चैनल सिद्धार्थ कानन को एक इंटरव्यू दिया था।

जॉन इब्राहिम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं उन्हें बॉलीवुड में लाने का श्रेय बिपाशा बसु को दिया जाता है। जिनके साथ उनका अफेयर भी रहा लेकिन कुछ परेशानियों के कारण दोनों अलग हो गए लेकिन उसके बाद जॉन अब्राहम बिल्कुल नहीं रुके। वह अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में देते आए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल फिल्म साबित हुई।

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर बटला हाउस का प्रमोशन करने के लिए यूट्यूब चैनल सिद्धार्थ कानन को एक इंटरव्यू दिया थाजानकारी के लिए बता दें कि जॉन इब्राहिम ने बटला हाउस फिल्म को बहुत सारे प्लेटफार्म पर प्रमोट किया था। उसी प्रमोशन के दौरान जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर बटला हाउस का प्रमोशन करने के लिए यूट्यूब चैनल सिद्धार्थ कानन को एक इंटरव्यू दिया था। उन्होंने बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखी थी। वैसे भी जॉन इब्राहिम को अपनी बात ईमानदारी से रखने के लिए जाना जाता है। जब सिद्धार्थ ने बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम से पूछा कि उन्हें सबसे ज्यादा किस अभिनेता से सीखने को मिलता है तो उन्होंने इसका जवाब देने में बिल्कुल भी संकोच नहीं किया।

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर बटला हाउस का प्रमोशन करने के लिए यूट्यूब चैनल सिद्धार्थ कानन को एक इंटरव्यू दिया थायह तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता मौजूद है। कई सारे अभिनेता इस तरह का अभिनय करते हैं कि लगता ही नहीं कि वह सच्चाई नहीं है। इसलिए बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम ने अपने बयान में कहा कि बॉलीवुड में बहुत बड़े-बड़े अभिनेता आए और अपने टैलेंट की बदौलत सबके दिलों की धड़कन बन गए लेकिन अक्षय कुमार जैसा अभिनेता कोई आया है और ना कोई आएगा। अक्षय कुमार एक ऐसे कलाकार हैं जिसको देखकर युवा अभिनेता बहुत सीखते हैं। जॉन इब्राहिम की इस बात से साफ जाहिर होता है कि जॉन इब्राहिम अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता मानते है।

Image result for जॉन इब्राहिम अक्षय कुमार