Chhattisgarh Maoist attack: नक्सली हमले में शहीद सुरक्षाबलों के लिए भावुक हुए खेसारी लाल यादव, इस तरह दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली

भारत के लिए शनिवार 3 अप्रैल का दिन काफी दर्दनाक रहा। Chhattisgarh के बीजापुर में सुरक्षबलों और नक्सल के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में कम से कम 22 सुरक्षाबल शहीद हो गए हैं। इस दर्दनाक घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वहीं देश की कई हस्तियां शहीद हुए सुरक्षाबलों को श्रद्धांजलि देकर उनके बलिदान को याद कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने भी शहीदों को याद किया है।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कलाकारों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए 22 सुरक्षाबल के जवानों को श्रद्धांजलि दी है। साथ ही उनके बलिदान को याद करते हुए खास पोस्ट भी लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

Post Office RD: यहां हर महीने एक छोटी राशि निवेश कर…

खेसारी लाल यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। इन तस्वीरों में सुरक्षाबल के जवान शहीदों के शवों को ले जाते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए खेसारी लाल यादव ने खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘देश की सेवा में समर्पित सीआरपीएफ के जवानों के ऊपर नक्सलियों का हमला बहुत ही दुखद है। शहीद अमर जवानों को कोटि-कोटि नमन। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि घायल जवान जल्द ही स्वस्थ हों, मेरी विन्रम श्रद्धांजलि।’

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर शहीद सुरक्षबलों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिले के बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बीजापुर में हुए नक्सली मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए। सात जवान अभी भी लापता है। जबकि 31 जवान घायल हो गए।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है