सोशल मीडिया पर छाए रवि किशन, संसद भवन जाने के दौरान किया ऐसा काम..

0
467
सोशल मीडिया पर छाए रवि किशन, संसद भवन जाने के दौरान किया ऐसा काम..

संसद भवन जा रहे रवि किशन ने भारी बारिश में की बच्चों की मदद

सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन  बारिश में भीग रहे स्कूली बच्चों की मदद करने की चर्चा में बने हुए हैं। सांसद बच्चों के साथ तब तक सड़क पर खड़े रहे, जब तक कि दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हुआ और बच्चे सकुशल अपने घर के लिए रवाना नहीं हो गए। इस बावत सांसद ने ट्वीट भी किया है, जिस पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।


दरअसल द्वारका सेक्टर आठ स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चों की वैन स्कूल से कुछ ही दूरी पर अचानक बंद हो गई। वैन चालू नहीं हुई तो चालक ने बच्चों को दूसरी गाड़ी में बैठाने के लिए बाहर निकाला और मदद का इंतजार करने लगा।

इस बीच भीग चुके बच्चे रोने लगे। इसी बीच द्वारका से संसद भवन की ओर जा रहे सांसद रवि किशन ने बच्चों को रोते हुए देखा तो गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद भीगते हुए बच्चों के पास पहुंचे। उनसे बात की और समस्या को जाना और मदद की

रवि किशन ने इस पूरी घटना के बारे में बताया कि संसद के लिए जा रहा था, रास्‍ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी। बाहर देखा तो स्कूल जाने वाले मासूम बच्चे थे। इसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया। इस समय बच्चे काफी घबराए हुए थे, और चीख-चीख कर रो रहे थे। बच्‍चों को बार बार दिलासा देते रहा। महादेव की कृपा से सभी बच्चे सुरक्षित हैं।