हरियाणा के इस पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा ये घिनौना अपराध…

0
583

हरियाणा से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है।

रेप की लगातार बढ़ रही घटनाओं ने इंसानियत को शर्मशार कर रखा है। ऐसे मे लोगों को पुलिस से बहुत उम्मीदें होती है पर जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तब क्या हो। ऐसा ही एक ताजा मामला हरियाणा के जींद से सामना आया है। यहां एक पुलिस ऑफिसर पर एक महिला से रेप का आरोप लगा है। शुक्रवार को महिला ने पुलिस ऑफिसर रैंक के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया। इस संबंध में डीएसपी पुष्पा ने कहा, “मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता और आरोपी की मेडिकल जांच भी करा ली गई है।”

 पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद इस सिलसिले में सदर थाना गुरुग्राम के थाना प्रभारी दलबीर के खिलाफ यौन शोषण, आईटी एक्ट समेत संबद्ध कानून की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है। डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गुरुग्राम सदर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दी थी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी को अदालत में पेश किया।

अदालत ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। गौरतलब है कि उचाना थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गुरुग्राम की कंपनी में काम करती है। उसका पति के साथ विवाद चल रहा है। लगभग तीन माह पहले दलबीर से उसका संपर्क हुआ था। विवाद में सहायता का झांसा दे दलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक दलबीर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया।