जब से BJP की लगातार दो बार पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनी है तब से ही भारतीय जनता पार्टी बहुत सारे ऐतिहासिक फैसले लेने में लगी हुई है।

वर्तमान समय में  BJP देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। प्रधानमंत्री Narendra Modi को भारत का सबसे प्रसिद्ध प्रधानमंत्री कहा जाता है। जब से BJP की लगातार दो बार पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनी है तब से ही भारतीय जनता पार्टी बहुत सारे ऐतिहासिक फैसले लेने में लगी हुई है। बहुत सारे फैसलों का लोगों ने समर्थन किया है तो हाल ही में लिए गए कुछ फैसलों की वजह से नरेंद्र मोदी सरकार को काफी नुकसान पहुंचा है।  जिसकी वजह से मोदी सरकार को मुस्लिम विरोधी पार्टी के रूप में भी जाना जाने लगा है।

Image result for Kolkata में Modi का इतना विरोध क्यों

हाल ही में नरेंद्र मोदी सरकार ने NRC और CAA को लेकर बातचीत शुरू की है।  जिसको लेकर देश में हिंसा फैल गई है।  नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सबसे ज्यादा हिंसा देखने को मिली। नागरिकता संशोधन कानून का विरोध सिर्फ एक धर्म के लोग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसका विरोध देश के कोने कोने में देखा गया है।  भारतीय जनता पार्टी लोगों को समझाने में लगी हुई है लेकिन ज्यादातर लोग इसका विरोध करते हुए देखे गए हैं।  दिल्ली विधानसभा चुनाव भी काफी करीब आ गए हैं।  अब देखना यह होगा कि दिल्ली में इसका फायदा होता है या बीजेपी इसकी वजह से नुकसान में रहती है।

Image result for Kolkata में Modi का इतना विरोध क्यों

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कोलकाता दौरे पर विरोध प्रदर्शन देख रहे हैं।  लोग भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नारे लगा रहे हैं तो कुछ लोग काले झंडे दिखाकर नरेंद्र मोदी का अपमान करने में लगे हुए हैं जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।  पुलिस की काफी रोकथाम के बाद भी लोग रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।  हर जगह लगातार धरना प्रदर्शन देखा जा रहा है।  वहीं सरकार भी अपनी जिद पर अड़कर अपने कदम पीछे खींचने का नाम ही नहीं ले रही है।