दुनिया के हर दिग्गज क्रिकेटर को यही लगता है कि सचिन तेंदुलकर के सारे रिकॉर्ड जल्द ही विराट कोहली तोड़ देंगे।

वर्तमान समय में विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है। वे लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ खेलते हुए जा रहे हैं। दुनिया के हर दिग्गज क्रिकेटर को यही लगता है कि सचिन तेंदुलकर के सारे रिकॉर्ड जल्द ही विराट कोहली तोड़ देंगे। लोगों को यही लगता है कि जल्द ही विराट कोहली सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे और उनसे इतना आगे निकल जाएंगे के आने वाले बल्लेबाज उनका रिकॉर्ड तोड़ने में काफी समय लगा देंगे।

बाबर आजम ने कोहली और डिविलियर्स में से किसी एक को चुनने के सवाल पर दिया ये जवाब...
वर्तमान समय में जिस तरह विराट कोहली भारतीय टीम के लिए खेल रहे हैं। बिल्कुल उसी तरह बाबर आजम पाकिस्तान के लिए खेलते हैं। विराट कोहली की तरह ही हर बड़ा दिग्गज क्रिकेटर बाबर आजम की तारीफ करता रहता है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बाबर आजम को लेकर कई बार तारीफ की है। बहुत कम उम्र में ही बाबर आजम की तुलना बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली से की जाने लगी है। अपने छोटे से करियर के दौरान वह बाकी बल्लेबाजों से काफी आगे निकल चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स में आप किस बल्लेबाज को चुनेंगे तो उन्होंने बड़ा ही शानदार जवाब दिया।

संन्यास के बाद भी वापस लौट रहा है साउथ अफ्रीका का यह खतरनाक बल्लेबाज…

बाबर आजम ने कोहली और डिविलियर्स में से किसी एक को चुनने के सवाल पर दिया ये जवाब...

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसमें बाबर आजम शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए बाबर आजम ने कहा कि डिविलियर्स और विराट कोहली दोनों ही मेरे पसंदीदा खिलाड़ी है। इसलिए इन दोनों में किसी एक को चुनना बड़ा ही मुश्किल होता है। इन दोनों ही बल्लेबाजों से मैंने बहुत कुछ सीखा है। लेकिन मुझे किसी एक को चुनने को कहा जाए तो मैं विराट कोहली को ही अपनी टीम में लूंगा।

वर्ल्डकप 2019: क्रिस गेल ने विश्व कप में बनाया ये खास रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना होगा मुश्किल