सीएए को लेकर अपने भाषणों में पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाली ममता बनर्जी ने शनिवार को उनसे मुलाकात की।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मोदी सरकार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार घेरने का काम कर रही हैं। सीएए को लेकर अपने भाषणों में पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाली ममता बनर्जी ने शनिवार को उनसे मुलाकात की। जिसके बाद ममता ने पीएम से सीएए और एनआरसी के बारे में बात की।

Related image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद ममता बनर्जी ने बताया कि मैंने पीएम मोदी को बताया कि हम सीएए और एनआरसी का विरोध करते हैं और उनसे इन्हें वापस लेने का अनुरोध भी किया। इसी के साथ ही उनकी कुछ वित्तीय मांगों को लेकर पीएम मोदी से बात हुई। वहीं ममता बनर्जी ने बताया कि जब उन्होंने सीएए और एनआरसी के बारे में पीएम से बात कि तो उन्होंने कहा, ‘यहां मैं दूसरे कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आया हूं। अगर आपको इस बारे में कोई भी बात करनी है तो आप दिल्ली आइए।‘

Image result for सीएए को लेकर अपने भाषणों में पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाली ममता बनर्जी ने शनिवार को उनसे मुलाकात की।

आपको बता दें, शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पश्चिम बंगाल के कोलकाता पहुंचे। जहां पहुंचकर राजभवन में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से मुलाकात की। यह दौरा उस वक्त हो रहा है जब देश के अलग-अलग हिस्सों में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं ममता बनर्जी भी इस कानून का खुलकर विरोध कर रही हैं। कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं सालगिरह के जश्न और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं दूसरी तरफ सीएए को लेकर छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने पीएम मोदी के इस दौरे का विरोध किया भी किया।