बीते दिनों कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो भगवा धारण किया है, वो हिन्दू धर्म का चिह्न है।

देश में अक्सर राजनीतिक घमासान देखने को मिलता हैं।चाहे वो नेता हो या राजनीतिक पार्टी सब एक दूसरे पर निशाना साधते नजर आते हैं। तो वही बीते दिनों कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो भगवा धारण किया है, वो हिन्दू धर्म का चिह्न है।

Image result for प्रियंका के बयान जानिए साध्वी निरंजन ज्योति क्या दिया जवाब

उस धर्म में रंज, हिंसा और बदले की भावना की कोई जगह नहीं है। और इसी के जवाब में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रियंका जिस तरह आग लगने वाले का समर्थन कर रही है वो बापू (महात्मा गांधी) की सोच नहीं है। उधार में जो लिया जाता है सूद समेत वापस लौटना चाहिए।


प्रियंका को गांधी सरनेम छोड़ देना चाहिए और अपना नाम प्रियंका फिरोज रखना चाहिए। प्रियंका को ये ध्यान रखना चाहिए कि देश ने विदेश से आने वाली उनकी मां को भी नागरिकता दी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार की देर रात (12.55 मिनट) पर एक ट्वीट किया है।

Image result for प्रियंका

इस ट्वीट में उन्होंने सिर्फ दुर्गा सप्तशती का एक मंत्र लिखा है। प्रियंका ने ‘ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे’ मंत्र ट्वीट किया है। अब राजनीति से इस मंत्र का क्या मतलब है, इसका जवाब सभी ढूंढ रहे हैं। तो वही बीते दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार की देर रात (12.55 मिनट) पर एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने सिर्फ दुर्गा सप्तशती का एक मंत्र लिखा है। प्रियंका ने ‘ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे’ मंत्र ट्वीट किया है। अब राजनीति से इस मंत्र का क्या मतलब है, इसका जवाब सभी ढूंढ रहे हैं।