पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने भारतीय सेना पर किया भद्दा कमेंट, भारतीयों ने लगाई क्लास

0
85

वीना मलिक ने इंडियन आर्मी पर निशाना साधते हुए भद्दा कमेंट करते हुए लिखा, To The Indian Brutality In Kashmir

जम्मू-कश्मीर में हफ्ते भर से चल रही सरमगर्म‍ियां सोशल मीडिया पर बहस के केंद्र में हैं। लोग कश्मीर के मसले पर जहां केंद्र की नरेंद्र मोदी सरका के पक्ष और विपक्ष में अपनी बातें रख रहे हें वहीं पाकिस्तान के तमाम सोशल मीडिया उसेर्स कश्मीर में भारतीय सेना की मौजूदगी और उसकी गतिविधियों पर संगीन आरोप लगा रहे हैं। पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस ने भी ऐसा ही कुछ किया मगर उन्हें इसका बुरा खामियाजा भुगतना पड़ा।

दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इंडियन आर्मी पर निशाना साधते हुए भद्दा कमेंट करते हुए लिखा, To The Indian Brutality In Kashmir। #IndianarmyinKashmir #indianArmy

वीना ने इस कमेंट के साथ एक तस्वीर भी साझा की। लोगों को वीना का ये Social status पसंद नहीं आया।

इस ट्वीट के बाद वीना को ट्रोल किया जाने लगा। वीना को यूजर्स उनके एक्स बॉयफ्रेंड अश्मित पटेल को याद कराते हुए कमेंट कर रहे हैं। किसी यूजर ने वीना को गरीब देश की सनी लियोनी बताया, तो किसी यूजर ने वीना को लिखा, जिस थाली में खाती हो, उसी में छेंद करती हो बताया।

वीना मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर नाराजगी देखी जा रही है। बता दें कश्मीर के मुद्दे पर अब तक अनुपम खेर, जायरा वसीम सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे चुके हैं। जायरा वसीम ने राज्य सभा में अमित शाह की घोषणा से पहले कहा, “यह वक्त भी गुजर जाएगा।” बताते चलें कि जायरा का ये ट्वीट काफी लंबे वक्त बाद आया है। जायरा ने पिछले दिनों धर्म की दुहाई देते हुए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था।

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने भारतीय सेना पर किया भद्दा कमेंट, भारतीयों ने लगाई क्लास