हत्यारोपी ने बताया कि वो चौकीदार इमरान की लड़की से शादी करना चाहता था केवल इरफान ही इसका विरोध कर रहा था।

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने चौकीदार की हत्या के मामले में खुलासा किया है। मामला चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कछोली का है। जहां चरथावल क्षेत्र के सरकारी चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्यारोपी ने पुलिस पुछताछ में सनसनीखेज खुलासा किया है।

यूपी में बेखौफ बदमाशों का कहर, शराब की दुकान पर की लूटपाट

Image result for up police

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि चौकीदार इरफान की हत्या उसी के साले के लड़के अनस ने की है। हत्या के आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने चौकीदार को शादी में बाधा बनने के कारण मौत के घाट उतार दिया। अनस ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया तो लोगों के होश उड़ गए।

Related image

हत्यारोपी ने बताया कि वो चौकीदार इमरान की लड़की से शादी करना चाहता था केवल इरफान ही इसका विरोध कर रहा था। जिस वजह से उसने इरफान की हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्यारे से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल कारतूस, मोबाइल व बाइक बरामद की है। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि थाना चरथावल की टीम के द्वारा 24 घंटे के अंदर घटना का अनावरण किया गया है और हत्यारे को पकड़ा गया है। हत्यारा मृतक के सगे साले का बेटा है और वह उसकी बेटी से शादी करना चाहता था।

पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here