नर्सिंग होम संचालक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

यूपी के बांदा के बिसंडा कस्बे में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल एवं नर्सिंग होम के 40 वर्षीय संचालक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। हॉस्पिटल एवं नर्सिंग होम के संचालक वसीम अख्तर का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज के समाज को आईना दिखाती एक बच्ची के उसकी मां के लिए लिखे शब्द ‘सॉरी अम्मा’

नर्सिंग होम संचालक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला

बताया जा रहा है कि बिसंडा कस्बे के बबेरू रोड पर एक प्राइवेट आस्पताल है। इसके संचालक वसीम अख्तर की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। आपको बता दें, 40 वर्षीय वसीम अख्तर फतेहपुर के ललौली का रहने वाला था। शव हॉस्पिटल के अंदर फांसी के फंदे से लटका मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं 20 वर्षीय पानो देवी क्लीनिक में ही काम करती थी और वहीं रहती थी।

नर्सिंग होम संचालक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला

उसका कहना है कि जब वो रात के वक्त रोकर उठी तो उसकी नजर क्लीनिक संचालक के कमरे पर पड़ी तो उसका शव फांसी के फंदे पर लटका था। जिसके बाद उसने इसकी सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक के सिर पर चोट लगी थी जिससे खून निकल रहा था। जिस वजह से उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की है।

दिल्ली मेट्रो में करते हैं सफर, तो हो जाइए सावधान!