यूपी में बेखौफ बदमाशों का आतंक, सोते समय किसान की धारदार हथियार से कर दी हत्या

0
276

किसान घर के बाहर सो रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उसके चेहरे पर कई वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई।

यूपी में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिल रहा है। यूपी के कानपुर देहात में एक किसान की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। परिजन हत्या के पीछे पूरानी जमीनी विवाद को बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यूपी के बागपत में पुलिस नहीं है सुरक्षित!

Image result for murder

बताया जा रहा है कि किसान घर के बाहर सो रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उसके चेहरे पर कई वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने जब सुबह देखा तो वे किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने हत्या का कारण पूराना जमीनी विवाद बताया है। वहीं 15 दिनों के अन्दर रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में दूसरी हत्या होने से जहां एक ओर क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हैं। वहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवालियां निशान लग रहे हैं।

पुलिस ने किया ऐसा काम जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा

घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। गांव में हुई हत्या से दूर-दूर तक सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पुछताछ के बाद दो लोगों हिरासत में भी ले लिया। और पुलिस ने गांव वालों से भी पुछताछ की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं किसान की हत्या के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।