शादी करते ही टूट गया था कश्मीर से रिश्ता, इस एक्ट्रेस ने दिया बयान…

0
683

टीवी शो “मेरे अंगने में” से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस एकता कौल ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने  पर अपनी खुशी ज़ाहिर की है।

जम्मू- कश्मीर को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य सभा में सोमवार को जम्मू कश्मीर को लेकर संकल्प पत्र पेश किया था। जिसके बाद कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के प्रावधान को हटा दिया गया है। इसी को लेकर लोगों ने अपनी खुशी ज़ाहिर की है।

दरअसल, टीवी शो “मेरे अंगने में” से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस एकता कौल ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले पर अपनी खुशी ज़ाहिर की है। जिसके पीछे वजह है कि एकता कौल कश्मीरी है, लेकिन एक्टर सुमित व्यास संग बीते साल शादी के बाद वह नॉन कश्मीरी हो गई थी। सरकार का कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाना, एकता के लिए बहुत खुशी की बात है।

शादी करते ही टूट गया था कश्मीर से रिश्ता, इस एक्ट्रेस ने दिया बयान...

एकता ने बताया, मुझे पापा ने सुबह उठाया और कहा, जल्दी टीवी देखो। मैं ये देखकर बहुत खुश हूं, एक बार फिर ये मेरा स्टेट है। सरकार के इस फैसले के बाद हम जश्न मना रहे हैं। एकता ने बताया कि, शादी के बाद मुझे एहसास हुआ की चीजें कितनी तेजी से बदल गई हैं। ऐसी कितनी चीज़ें हैं जो मैं अब नहीं कर सकती। ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं, जिनका अब मैं हिस्सा नहीं रह गई। अचानक से ही, सब कुछ बहुत बुरी तरह बदल गया है।

एयरपोर्ट पर एक्सट्रा सामान ले जाने के लिए करिश्मा तन्ना ने लगाया ये जुगाड़

मैं हमेशा कश्मीर में जमीन खरीदना चाहती थी। मैं वहां वापस जाना चाहती थी, लेकिन शादी के बाद सब अचानक से बदल गया था। मैं कश्मीर का हिस्सा नहीं रह गई थी। अब मुझे उम्मीद है कि चीजें बदल जाएंगी। बता दें एकता कौल का जन्म जम्मू कश्मीर में हुआ था, और साल 2018 में उन्होंने एक्टर सुमित व्यास संग शादी रचाई थी।

शादी करते ही टूट गया था कश्मीर से रिश्ता, इस एक्ट्रेस ने दिया बयान...

आर्ट‍िकल 370 के मुताबिक अगर कश्मीर की महिलाएं बाहरी व्यक्ति से शादी करती हैं, तो उनकी राज्य की नागरिकता खत्म हो जाती है। अब आर्ट‍िकल 370 हटने से कश्मीर की महिलाएं भारत या दुनिया के किसी भी पुरुष से शादी करें तो, उनकी नागरिकता नहीं छिनेगी।

रवीना टंडन को मनीष पॉल की ये बात लगी बुरी और शो छोड़कर चली गई जिसके बाद…