3 तालाक की चपेट में आई एक और महिला, खुलेआम पुरुषों ने क़ानून को समझा अपनी बपौती…

भले ही देश में मुस्लिम महिलाओं के लिए नया कानून पास कर दिया गया हो या फिर इस कानून के तहत मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए सरकार ने कड़ी मेहनत की हो, लेकिन इस कड़ी मेहनत का मुस्लिम महिलाओं को कोई भी फायदा मिलता हुआ नहीं दिख रहा है। आज भी मुस्लिम महिलाएं तलाक मामले में परेशान होती ही दिखाई दे रही हैं। ताजा मामला इटावा जनपद के बकेवर क्षेत्र का है जहां पर एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने मुझे तीन तलाक देकर तलाक तलाक तलाक कह दिया।

पीएम मोदी का ट्रिपिल तलाक कानून हो गया फेल, जाने क्या है कारण...

महिला का अपने पति से 5 साल से लगातार विवाद चल रहा था। विवाद के चलते दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। कल अचानक महिला के अपने पति से बेटी की शादी के बारे में पूछा तो उसके पति ने गुस्से में अपनी पत्नी को तीन तलाक दे डाला। जिसकी वजह से महिला काफी भावुक होकर आज इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा से मिलने उनके कार्यालय पर पहुंच गई।

तीन तलाक बिल पर खुशियां मना रही भाजपा के लिए आई बुरी खबर, लग गया बड़ा झटका

जहां पर मुस्लिम महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति ने मुझे तलाक दे दिया है। वहीं एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि 2019 के नए एक्ट के तहत मुस्लिम महिलाओं के तलाक के मामले में जो भी पति अपनी पत्नी को तलाक देता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल मामले को जानने के लिए अभी पुलिस द्वारा जांच कराई जा रही है। जब मामले का पूरी तरह से खुलासा हो जाएगा तभी कोई कार्यवाही की जाएगी।

ट्रिपल तलाक और अनुच्छेद 370 के बाद मोदी सरकार लेगी ये बड़ा फैसला !