एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार 3 साल की मासूम के साथ किया घिनौना काम..

0
669
एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार 3 साल की मासूम के साथ किया घिनौना काम..

रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से तीन वर्षीया बच्ची को अगवा करने के बाद दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका सिर काट दिया ।

देश मे लगातार हो रहे क्राइम रूकने का नाम ही नही ले रहे । रेप जैसी घटना ने इंसानियत का सिर शर्म से झुका दिया है । बात यू.पी की हो या बिहार की देश के हर कोने का एक जैसा हाल है । यहा तक की देश की राजधानी दिल्ली भी इससे नही बच पाई है ।

ताजा मामला झारखंड के जमशेदपुर का है जहा ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद लोगों की नजर शर्म से झुक जाएगी  दरअसल , 3 साल की मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन से दो लोगों द्वारा अगवा करने के बाद उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर सिर काट दिया । पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में बताया  पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की । उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है । इनमें से एक आरोपी वह शामिल है, जो 2015 में बच्चे की किडनैपिंग और हत्या करने की कोशिश के केस में जेल जा चुका है । Image result for 3 साल की मासूम के साथ किया घिनौना काम..

इस घटना में, बच्ची पिछले सप्ताह गायब हुई, जब वह रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के साथ सो रही थी । जिसकी वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉड हो गई है वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति सोती हुई बच्ची को कंधे में लेकर जा रहा था । उसकी मां ने अगले दिन बच्चे के  खोने की रिपोर्ट दर्ज की थी । कथित तौर पर बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसे उसके पार्टनर पर शक है, जिसके लिए उसने अपना पति छोड़ दिया था और उसके साथ बंगाल चली गई थी । गिरफ्तार किए गए तीन व्यक्तियों में से वह भी शामिल है ।

दिल्ली ट्रांसफर हुआ उन्नाव रेप केस, SC ने कहा 7 दिन में पूरी हो एक्सीडेंट की जांच

पुलिस को संदिग्धों तक पहुंचने में फुटेज की मदद मिली । मंगलवार की रात रेलवे स्टेशन के करीब 4 किमी दूर झूगगी के पास प्लास्टिक की थैली मे शव मिला।। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुए 30 साल के युवक ने दुष्कर्म, गला घोंटकर हत्या और सिर काटने की बात कबूल की है. पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए श्वान दस्ते की सहायता ली गयी । यह घटना 26 जुलाई को हुई थी ।