सैफ अली खान ने क्रिकेट को न चुनकर फिल्मों में आने का फैसला किया।

सैफ अली खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। सैफ अली खान के पिताजी नवाब पटौदी इंडियन क्रिकेट टीम में बेहतरीन क्रिकेटर थे और मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड में एक बेहतरीन अभिनेत्री रही है। सैफ ने क्रिकेट को न चुनकर फिल्मों में आने का फैसला किया। वे बॉलीवुड को लव आज कल, रेस जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उनका करियर बिल्कुल भी अच्छा नहीं चल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी कालाकांडी, बाजार जैसी फिल्मे बिल्कुल बुरी तरह पिट गई है।

सैफ अली खान ने बिल्कुल हटके किरदार निभाया है। लंबे इंतजार के बाद सैफ अली खान की एक और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है शुक्रवार यानी आज ही के दिन सैफ की फिल्म लाल कप्तान रिलीज हो रही है। दर्शकों ने इस फिल्म के टेलर को बहुत पसंद किया है यह फिल्म नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी है इस फिल्म में सैफ अली खान ने बिल्कुल हटके किरदार निभाया है। बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक साधु के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

सैफ अली खान ने बिल्कुल हटके किरदार निभाया है। लाल कप्तान को सैफ अली खान बहुत ही उम्मीद से देख रहे हैं क्योंकि पिछले काफी समय से उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं हो रही है। लाल कप्तान फिल्म से सैफ अली खान को बहुत ज्यादा उम्मीद है लेकिन उनके लिए एक बुरी खबर आ गई है क्योंकि एक बॉलीवुड अभिनेता ने लाल कप्तान को देखकर बुरा भला कहा है। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने कहा कि आज हमने प्रेस शो में लाल कप्तान देखी और यह इस दशक की सबसे वाहियात और घटिया फिल्म है।