जहां कुछ बदमाशों ने जोधपुर-भोपाल ट्रेन में लूटपाट का प्रयास किया

राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां लूटपाट की वारदातें रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला कोटा-बीना रेल लाइन का है। जहां कुछ बदमाशों ने जोधपुर-भोपाल ट्रेन में लूटपाट का प्रयास किया। इस दौरान बेखौफ बदमाशों ने पथराव भी किया।

पथराव में आरपीएफ चौकी इंचार्ज हंसराज मीणा सहित ट्रेन में गश्त कर रहे क्राइम ब्रांच कोटा के हेड कांस्टबल रणवीर सिंह व कांस्टेबल भंवर सिंह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। चौकी इंजार्ज हंसराज मीणा ने बताया कि रात के वक्त कुछ बदमाशों ने ट्रेन में लूटपाट का प्रयास किया। पहले भी इन बदमाशों ने ट्रेन में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। जिन्हें पकड़ने के लिए गश्त की जा रही थी। जब इन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने सुरक्षा बल टीम पर पथराव शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने एक बदमाश को पकड़ा और जीआरपी को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश का नाम रूबन सिंह है। जो कोलिपुर कुंभराज थाना इलाके का रहने वाला है। और वह पहले भी कई लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने पुछताछ की। जिसके आधार पर उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।