टीम इंडिया को वेस्टइंडीज़ में जान से मारने की धमकी मिली, पाकिस्तान ने BCCI को दी…

0
584
टीम इंडिया को वेस्टइंडीज़ में जान से मारने की धमकी मिली, पाकिस्तान ने BCCI को दी...

इंडियन क्रिकेट टीम को जान से मारने की धमकी की खबर के बाद वेस्टइंडीज़ दौरे पर गई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हारने के बाद भारतीय टीम की बहुत ज्यादा आलोचना हुई। जिसके बाद धोनी के सन्यास लेने की भी चर्चा हुई और दूसरी तरफ कप्तान कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच भी मनमुटाव देखा गया। एकदिवसीय क्रिकेट के कप्तान रोहित शर्मा को बनाए जाने की चर्चाएं तेज़ हो गई थी, लेकिन वेस्टइंडीज़ के दौरे पर कप्तानी के लिए कोहली का नाम सबसे आगे आया जिसके बाद यह चर्चाएं थम गई।

धीरे-धीरे दोनों मामले शांत हो होते चले गए। उधर महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई से 2 महीने की छुट्टी लेकर आर्मी ट्रेनिंग पर निकल गए और भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर चल गई। जहां पर भारतीय टीम बेहतरीन खेल दिखा रही है। हाल ही में कश्मीर से महेंद्र सिंह धोनी अपनी ट्रेनिंग पूरी करके वापस लौटे हैं।Image result for इंडियन क्रिकेट टीम को जान से मारने की धमकी की खबर के बाद वेस्टइंडीज़ दौरे पर गई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

इंडियन क्रिकेट टीम को जान से मारने की धमकी की खबर के बाद वेस्टइंडीज़ दौरे पर गई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो टीवी की खबर के अनुसार, भारतीय टीम को ख़त्म करने की धमकी का ईमेल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  के पास आया। पीसीबी ने आईसीसी के जरिए इसे बीसीसीआई को बढ़ाया और भारतीय बोर्ड ने गृह मंत्रालय को मामले की जानकारी दी। इसके बाद टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड को भी इस बारे में बताया गया है। वेस्टइंडीज़ बोर्ड ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है और अब से भारतीय टीम की बस के साथ एक एस्‍कॉर्ट गाड़ी भी साथ जाएगी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्‍यम ने सभी खिलाड़ियों को इस बारे में बता दिया है और सचेत रहने को कहा है। साथ ही कहीं भी आने-जाने को लेकर सूचना देने को कहा है। बताया गया है कि धमकी भरा मेल सामने आने के बाद तीन मीटिंग की गई हैं। इसमें विंडीज बोर्ड के अलावा खिलाड़ियों के साथ भी अलग से मीटिंग की गई है।