जब मीडिया ने सौरव गांगुली से भारत के पाकिस्तान दौरे के बारे में पूछा तो सौरव गांगुली ने इसका जवाब बड़े अच्छे अंदाज में दिया।

क्रिकेट को भारत में सबसे बड़े खेल के रूप में देखा जाता है वैसे तो हॉकी भारत का राष्ट्रीय खेल है लेकिन यहां पर सबसे ज्यादा क्रिकेट ही प्रसिद्ध है। क्रिकेट में दौलत और शोहरत दोनों मिलती है। वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की सबसे सफल टीमों में से एक है। वैसे तो क्रिकेट को हर देश में बहुत पसंद किया जाता है दर्शक किसी भी टीम के बीच हो रहे मुकाबले को देखना आप बहुत पसंद करते हैं लेकिन जब मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच होता है तो यह मैच ना हो करके एक जंग की तरह हो जाता है।

BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली के साथ डील पर बोले अमित शाह…

पाकिस्तान दौरे पर जा रही है टीम इंडिया इस पर सौरव गांगुली का आया बयान

सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनते ही, इस शख्स ने की कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग

भारत और पाकिस्तान के बीच खराब रिश्तो के कारण भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट सीरीज पूरी तरह बंद हो चुकी हैं। कई सालों से ना तो पाकिस्तान भारत में क्रिकेट खेलने के लिए आई है और ना भारत पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए गई है। जब से सौरव गांगुली को बीसीसीआई का नया अध्यक्ष बनाया गया है लोगों को उम्मीद हो गई है कि अब भारत पाकिस्तान में क्रिकेट सीरीज खेलने जरूर जाएगी। जब मीडिया ने सौरव गांगुली से भारत के पाकिस्तान दौरे के बारे में पूछा तो सौरव गांगुली ने इसका जवाब बड़े अच्छे अंदाज में दिया।

पाकिस्तान दौरे पर जा रही है टीम इंडिया इस पर सौरव गांगुली का आया बयानएक पत्रकार ने सौरव गांगुली से बड़ा ही अजीब सवाल पूछ लिया जिसका जवाब सौरव गांगुली ने बिना झिझक के दिया। पत्रकार ने सौरव गांगुली से पूछा कि आप तो आप बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं क्या भारतीय टीम पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए जाएगी? इसके जवाब में सौरव गांगुली ने कहा कि आपको यह सवाल नरेंद्र मोदी जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पूछना होगा बेशक हमें इसके लिए अनुमति लेनी होगी क्योंकि इंटरनेशनल टूर सरकारों के फैसले के बाद ही संभव होते हैं इसलिए हमारे पास उस सवाल का जवाब नहीं है।