कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी की डोर अपने हाथ में लेंगे। Image result for रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी की डोर अपने हाथ में लेंगे।

टीम इंडिया एक और क्रिकेट सीरीज के लिए तैयार है। साउथ अफ्रीका के बाद अब विपक्षी टीम बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू होने जा रहा है। आज यानी गुरुवार को टीम इंडिया की घोषणा की गई हैं। मुंबई में भारतीय चयन समिति ने तीन टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की हैं। दूसरी ओर, दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी टीम की घोषणा की गई है।

बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।

बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।

बता दे कि टी-20 सीरीज के बाद विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप सीरीज के तहत दो टेस्ट मैचों की सीरीज 14 नवंबर से शुरु होगी। 3 नवंबर से खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए नियमित कप्तान विराट कोहली को कुछ समय के लिए आराम दिया गया है। चयन समिति ने कोहली पर फैसला छोड़ा था कि वह ब्रेक लेना चाहते हैं या फिर जारी रखना चाहते हैं। आखिरकार उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया हैं। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी की डोर अपने हाथ में लेंगे। टी-20 इंटरनेशनल में रोहित की कप्तानी का रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने 15 मैचों में से 12 में जीत हासिल की हैं।

टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर शामिल हैं।