ममता बनर्जी ने चंद्रयान 2 मिशन पर राजनीति करते हुए कहा है कि चंद्रयान मिशन देश की अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है।

चंद्रयान 2 इतिहास रचने की तरफ अग्रसर होता जा रहा है। पूरा देश चंद्रयान 2 को लेकर खुशियां मना रहा है। पहली बार ऐसा मौका सामने आया है जब कोई देश चांद के दक्षिणी ध्रुव पर उतरेगा। मोदी सरकार इसे एक बहुत बड़ी सफलता के तौर पर देख रही है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, असम में आखरी एनआरसी लिस्ट में 1,900,000 लोगों का नाम ना होने और नए ट्रैफिक नियमों को लेकर सरकार की जो किरकिरी हो रही है, उससे ऊपर उठकर मोदी सरकार चंद्रयान 2 को एक उपलब्धि के तौर पर देख रही है।

देश की अर्थव्यवस्था दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। देश की अर्थव्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टी के नेता ही नहीं अब तो बीजेपी पार्टी के नेता भी सवाल खड़े करने लगे हैं। असम में आखरी एनआरसी लिस्ट में 19 लाख लोगों का नाम ना होने को लेकर विपक्षी पार्टी ही नहीं बीजेपी की पार्टी के नेताओं ने भी विरोध दर्ज कराया है। लेकिन चंद्रयान 2 को लेकर मोदी सरकार की सराहना की जा रही है। वही पूरा देश मोदी सरकार की प्रशंसा करने में लगा है तो कुछ नेता इस पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने चंद्रयान 2 को लेकर बड़ा बयान दिया है।

चंद्रयान 2: चांद पर लैंडिंग से 2.1 किलोमीटर पहले टूटा संपर्क और फिर…

Image result for mamata banerjee and pm modiपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता ममता बनर्जी ने चंद्रयान मिशन पर खुश होने की बजाय एक विवादित बयान दिया है। ममता बनर्जी ने चंद्रयान 2 मिशन पर राजनीति करते हुए कहा है कि चंद्रयान मिशन देश की अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। बनर्जी ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि ऐसा लग रहा है कि देश में पहली बार चंद्रयान लॉन्च हो रहा है।

चंद्रयान 2 के चन्द्रमा पर उतरने से पहले ही अमेरिका ने कही थी बड़ी बात की भारत…