जानकारी यह आ रही है कि इस बैठक में महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर बातचीत की।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मिलने पहुंचे कोहली और रोहित,

वर्तमान समय में भारतीय टीम दुनिया की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है। पिछले 10 या 12 सालों में भारत में इतना बदलाव हुआ है कि आज भारतीय टीम को हराने के लिए किसी भी टीम को एड़ी से चोटी तक जोर लगाना पड़ता है। इसका श्रेय सौरव गांगुली की कप्तानी और उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को जाता है। सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को मजबूती दी थी और उसे महेंद्र सिंह धोनी आगे लेकर गए थे। हाल ही में सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष चुन लिया गया है।

सूत्रों से खबर मिली है कि अध्यक्ष और सचिव, कप्तान और उपकप्तान से मिलना चाहते थे।

 rohit and virat
जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से कप्तान विराट कोहली और शानदार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मिलने पहुंचे। कप्तान कोहली और रोहित शर्मा से मुलाकात के दौरान भारतीय टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की गई। जानकारी तो यह भी आ रही है कि इस बैठक में महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर भी बातचीत की गई। इस बैठक की सबसे बड़ी बात यह रही कि कोच रवि शास्त्री की इस बैठक से गायब थे।

बीसीसीआई के कुछ सूत्रों से खबर मिली है कि अध्यक्ष और सचिव, कप्तान और उपकप्तान से मिलना चाहते थे। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली कप्तान और उपकप्तान को कुछ सलाह देना चाहते थे इसके लिए इस बैठक का निर्णय किया गया। बीसीसीआई ने इस बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की। बांग्लादेश से होने वाली तीन ट्वेंटी-20 मैचों में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान होंगे।