कल कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचीं थी। वहा उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी देखा गया।

आज दिल्ली हाई कोर्ट में चिदंबरम की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। जबकि सीबीआई चिदंबरम की जमानत के खिलाफ हैं सीबीआई का मानना है कि चिदंबरम भारत छोड़कर भाग सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए, रविवार को उनके ट्विटर अकाउंट पर तंज कसा गया।

बीजेपी नेता शशि त्यागी ने विधायक आवास परिसर में की आत्मदाह की कोशिश

पी चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

अभी उनका ट्विटर अकाउंट उनके परिवार के सदस्यों द्वारा चलन में हैं। चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार के सदस्यों ने ट्वीट किया था, ‘कुछ लोगों के मुताबिक, मेरे गोल्डन रंग के पंख आएंगे और फिर मैं उड़कर चांद पर चला जाऊँगा। मेरी वहां पर सेफ लैंडिंग भी होगी, और उन्होंने यह भी लिखा कि यह जान कर मैं रोमांचित हो गया हूँ।

इससे पहले पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी तिहाड़ पहुंचे थेपी चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

कल कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने पहुंचीं थी। वहा उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी देखा गया। इससे पहले पिछले सोमवार को कार्ति चिदंबरम भी अपने पिता से मिलने तिहाड़ पहुंचे। चिदंबरम INX मीडिया घोटाला मामले में फिलहाल तिहाड़ में हैं। सीबीआई ने उन्हें 3 अक्टूबर तक अपनी न्यायिक हिरासत में रखा हुआ है।

चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया घोटाला मामले में फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं

पी चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

आपको बता दें कि सीबीआई द्वारा चिदंबरम को 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई पी चिदंबरम के  खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले की जांच में लगी हुई हैं। जिसमे काफी बड़ी गड़बड़ी पाई गयी थीं चिदंबरम पर सीबीआई के आरोप है कि आईएनएक्स मीडिया ग्रुप को 2007 में 305 करोड़ रुपये का विदेशी धन हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में अनियमितता बरती गई थी। उस दौरान पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे।

हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान