5 जनवरी से भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम में लगातार बदलाव होते देखे जा रहे हैं। पहले भारतीय टीम इतनी मजबूत नहीं हुआ करती थी लेकिन जब से महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी संभाली थी तब से ही टीम में काफी सारे बदलाव देखे गए थे। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम की कप्तान नहीं है लेकिन टीम अभी भी संतुलित बनी हुई है। विराट कोहली की कप्तानी में भी भारतीय टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है और लगातार एक के बाद एक सीरीज जीतकर अपने नाम कर रही है।

Image result for महेंद्र सिंह धोनी

जानकारी के लिए बता दें कि 5 जनवरी से भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में होगा। इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। टीम के अंदर दो बड़े बदलाव देखे गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। उनके साथ मोहम्मद शमी को भी टीम से बाहर रखा गया है।

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

Image result for रोहित शर्मा and मोहम्मद शमी

रोहित शर्मा की जगह टीम में शिखर धवन की वापसी हुई है जो लोकेश राहुल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हो गई है। विराट कोहली, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर सभी टीम का हिस्सा होंगे।

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से रोहित शर्मा हुए बाहर, जानिए वजह…

Image result for शिखर धवन