महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। महाराष्ट्र में शिवसेना में टिकट बंटवारे से कई पार्षद और कार्यकर्ता नाराज बताए जा रहे हैं।

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों शोंरो पर हैं। लेकिन विधानसभा चुनावों से पहले शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। सुत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र में शिवसेना में टिकट बंटवारे से कई पार्षद और कार्यकर्ता नाराज बताए जा रहे हैं। जिसके चलते वजह है कि महाराष्ट्र के 26 शिवसेना पार्षदों और करीब 300 कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा भेज दिया है। जानकारी के अनुसार इन सभी ने पार्टी के बागी उम्मीदवार धनंजय बोडारे से प्रभावित होकर इस्तीफा दिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज

महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिवसेना को लगा बड़ा झटका,

बता दें कि स्थानीय शिवसेना नेताओं ने इस बात पर नाराजगी जताई है की पार्टी द्वारा उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी गणपत गायकवाड़ का समर्थन करने के लिए कहा गया। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना के नेता कल्याण (पूर्वी) सीट पर पार्टी के किसी उम्मीदवार को चाहते थे। लेकिन भाजपा के साथ सीट बंटवारे में यह सीट भाजपा के पक्ष में चली गई। जिसके बाद स्थानीय नेताओं ने फैसला लिया कि वह बोडारे का समर्थन करेंगे।

महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिवसेना को लगा बड़ा झटका,

हालांकि, स्थानीय नेताओं की नाराजगी को लेकर शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को एक बैठक बुलाई और पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने को कहा। लेकिन स्थानीय शिवसेना नेताओं ने पार्टी के बाकि बचे नेताओं द्वारा दिए गए आदेश को मानने से साफ इंकार कर दिया और सामूहिक तौर पर इस्तीफा दे दिया।

कश्मीर में चुनाव लड़ने से कतरा रही है कांग्रेस, चुनाव का किया बहिष्कार