उन्‍होंने लिखा, ”ये 1954 में अमेरिका की तस्‍वीर है, जहां पर भारी भीड़ ने उनका शानदार स्‍वागत किया था।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे पर तंज कसाते ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट किया । ये तस्वीर पंडित जवारहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि कांग्रेस ने कभी भी अमेरिका में कोई भी इवेंट मैनेजमेंट नहीं किया है। साथ  ही शशि थरूर ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी की एक तस्‍वीर शेयर की।

Image result for shashi tharoor

उन्‍होंने लिखा, ”ये 1954 में अमेरिका की तस्‍वीर है, जहां पर भारी भीड़ ने उनका शानदार स्‍वागत किया था। इस पर उन्होने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा पीएम मोदी को पीआर की जरुरत पड़ी है। जबकि प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को भीड़ जुटाने के लिए किसी स्‍पेशल पीआर कैंपेन की जरूरत नहीं पड़ी थी। तभी एक यूजर्स ने कई संदर्भों का हवाला देते हुए कहा कि ये तस्‍वीर अमेरिका की नहीं है। ये तस्‍वीर रूस की है।

डॉनल्ड ट्रंप ने पाकिस्तानी पत्रकार की उड़ाई खिली कहा- कहाँ से लाते हो ऐसे कलाकार पत्रकार!

Image result for shashi tharoor

साथ ही कहा कि ये तस्‍वीर 1954 की नहीं 1956 की है जब प्रधानमंत्री नेहरू के साथ इंदिरा गांधी गई थी। बतादें कि शशि थरूर इस तस्‍वीर के माध्‍यम से अमेरिका में अभी हाल में हुए मोदी के कार्यक्रम पर गलत तरह से हवाला दे रहे थे। अपने बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शशि थरूर पीएम मोदी के अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ पर स्‍वागत की तुलना पंडित जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी के स्‍वागत से करके फंस गए है। थरूर के इस ट्वीट के बाद कॉमेंट की बाढ़ सी आ गई।

इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा 9/11 के पीछे पाकिस्तान आर्मी और ISI का था हाथ