एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने पसंदीदा अभिनेता का जवाब देते हुए कहा था कि मैं अक्षय कुमार से हमेशा ही प्रभावित रहा हूं।

Image result for शाहरुख खान ने कहा था मैं अक्षय कुमार से हमेशा ही प्रभावित रहा हूं।

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में देखा जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उसके बाद उनकी पहली फिल्म दीवाना बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होकर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और डर, बाजीगर, दिलवाले दुल्हन ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, प्रदेश और स्वदेश जैसी शानदार फिल्में दी। उन्होंने अपने करियर में दौलत और शोहरत दोनों कमाई। वर्तमान समय में शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर अभिनेता है।

Alia Ranbir Wedding Card:  रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानिए पूरा सच

शाहरुख खान यही नहीं रुके बयान में यहां तक कह दिया कि अक्षय कुमार मेरे फेवरेट हीरो है और…

 शाहरुख खान ने कहा था मैं अक्षय कुमार से हमेशा ही प्रभावित रहा हूं।

वह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है और इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड का बादशाह, किंग खान, द किंग ऑफ रोमांस जैसे नामों से जाना जाता है। यह जानना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान किस हीरो को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने पसंदीदा अभिनेता का जवाब देते हुए कहा था कि मैं अक्षय कुमार से हमेशा ही प्रभावित रहा हूं। एअरलिफ्ट, हाउसफुल 3 और रुस्तम एक ही साल में आई थी और यह सभी सुपरहिट साबित हुई। किसी भी एक्टर के लिए तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्म एक साथ करना बड़ा ही चैलेंजिंग काम होता है।

शाहरुख खान यही नहीं रुके और उन्होंने अपने बयान में यहां तक कह दिया कि मैं अपना पूरा दम लगा कर भी सुपरस्टार की बराबरी नहीं कर सकता। अक्षय कुमार मेरे फेवरेट हीरो है और इस एक्टर से मैं हमेशा कुछ न कुछ नया सीखता ही रहता हूं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में कौन नहीं जानता है वह बड़े सुपरस्टार के तौर पर बॉलीवुड में सक्रिय हैं।