जब से मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है तब से ही राजनीति अपने चरम पर है।

कश्मीर पर हो रही राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है तब से ही राजनीति अपने चरम पर है। अलगाववादी नेताओं और कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जमकर विरोध किया है। और यह विरोध किसी ना किसी रूप में अभी तक भी जारी है।

 राहुल गांधी को लेकर कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान.......

महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला, राहुल गांधी और कुछ बड़े नेता कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर राजनीति किए जा रहे हैं। राहुल गांधी कुछ और नेताओं के साथ कश्मीर का हाल जानने के लिए श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। लेकिन उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा। जिसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कश्मीर को लेकर लगातार बयानबाजी किए जा रहे हैं।

राहुल गांधी को लेकर कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान.......

राहुल गांधी को कश्मीर मुद्दे पर बयानबाजी करना भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीर के राज्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को दिए गए कश्मीर दौरे के निमंत्रण को वापस ले लिया है। कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी ने कश्मीर को कभी ना खत्म होने वाला मुद्दा बना दिया है। बयान को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने आगे कहा कि भविष्य में अगर राहुल गांधी को कश्मीर दौरे पर आना है तो पहले राज्य प्रशासन से अनुमति जरूर ले लें।