सरफराज अहमद ने ईद में कुर्बानी देने के लिए खरीदें 2 बैल, गोवंश की तस्वीरें भी…..

0
1355
सरफराज अहमद ने ईद में कुर्बानी देने के लिए खरीदें 2 बैल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने बकरी ईद मौके पर जानवर की कुर्बानी देने के लिए 2 बैल खरीदें हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आने वाली 12 अगस्त को ईद उल अजहा यानी बकरा ईद है, यह मुसलमानों के बहुत बड़े त्योहारों में से एक है। यह त्यौहार पूरी दुनिया में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस त्यौहार पर सभी मुस्लिम भाई कुर्बानी भी करते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने बकरी ईद मौके पर जानवर की कुर्बानी देने के लिए 2 बैल खरीदें हैं। अपने इन बैलों की विडियो और तस्वीरे सरफराज अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

सरफराज अहमद ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है स्टेज सेट है, ईद कुर्बानी का इंतजार कुर्बान होने के लिए हमारे बछड़े भी तैयार और बेताब हैं। अल्लाह तआला सबकी कुर्बानियों और तैय्यारियों को कुबूल फरमाएं।

सरफराज अहमद ने ईद में कुर्बानी देने के लिए खरीदें 2 बैल

सरफराज अहमद ने ईद के लिए 2 उम्दा किस्म के बैल खरीदें हैं। हर साल सरफराज अहमद ईद के मौके पर 2 बैल खरीद कर अल्लाह राह में हजरत इब्राहीम अलैहिस्सलाम और उनके बेटे हजरत ईस्माइल अलैहिस्सलाम की याद उनकी कुर्बानी देते हैं।

IND VS WI : सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगा भारत, 8 साल बाद होगा ये कारनामा

सरफराज अहमद के अलावा पाकिस्तान पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी ईद के मौके पर ईद के जानवर और उनके गोश्त से बनी चीजों की खाने की वीडियोस और तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

क्या बिगड़ रहे हैं कश्मीर के हालात ! इरफान पठान को कश्मीर छोड़ने का जारी हुआ फरमान