सपा के सांसद एसटी हसन का कहना है कि विदेशी यहां न रहे, लेकिन सबके साथ एक जैसा व्यवहार होना चाहिए और मुसलमान विदेशी हो गया, और बाकी सब शरणार्थी हो गए?

मुरादाबाद से सपा के सांसद एसटी हसन ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो और उनकी पार्टी के नेता जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने का शुरू से विरोध करते आ रहे है। एसटी हसन ने ये भी कहा कि वो केंद्र सरकार से पूछते है की धारा 370 हटाने से उन्हें क्या मिला? जम्मू कश्मीर पहले भी हमारा था, और आगे भी हमारा ही रहेगा।

सुप्रीम कोर्ट के जज ने कश्मीर के ताजा हालात पर दिया बड़ा बयान, मोदी सरकार हुई परेशान…

सपा सांसद का बड़ा बयान- मुसलमान विदेशी हो गया, और बाकी सब शरणार्थी हो गए

दरअसल वो पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला को घर मे नजरबंद किये जाने पर जो सवाल उठे थे उसके जवाब उन्होंने ये कहा है। हसन ने गृहमंत्री अमित शाह को घेरते हुए कहा कि उन्होंने लोकसभा में कई बार ये बयान दिये थे कि फारुख अब्दुल्ला को नजरबंद नही किया गया। वो अपने निजी काम के चलते लोकसभा में नहीं पहुंच पा रहे है। जबकि उनका ये बयान सरासर गलत था, जम्मू कश्मीर के सारे नेता बंधक बने हुए है। इससे कौन खुश है? मोदी सरकार देश को क्या संदेश देना चाहती है? ये हम लोगो को अच्छी तरह से मालूम है ये बाटने वाली सियासत है देश उसकी तरफ जा रहा है। इससे हमारी नश्लो को बहुत बड़ा नुकसान होने जा रहा है।

सपा सांसद का बड़ा बयान- मुसलमान विदेशी हो गया, और बाकी सब शरणार्थी हो गए

एनआरसी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि किसी व्यक्ति से 50 साल पुराना रिकार्ड मांगना, प्रॉब्लम पैदा करना है। पर्दे के पीछे इसका मक़सद कुछ और ही है। बहुत सी बातें ऐसी होती है जिन्हें समझी जाती है, जुबान से कही नहीं जाती है। हम लोग एनआरसी का पूरी तरह विरोध करते है। हमारा कहना है कि विदेशी यहां न रहे, लेकिन सबके साथ एक जैसा व्यवहार होना चाहिए और मुसलमान विदेशी हो गया, और बाकी सब शरणार्थी हो गए!

पी. चिदंबरम के खिलाफ नहीं है कोई भी सबूत: टीएचबी चेयरमैन