सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर अपना पक्ष रखा है।

महाराष्ट्र में राजनीतिक जंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना पक्ष साफ कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला देते हुए कहा है कि बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी नेता अजित पवार की सरकार को कल यानी बुधवार को ही शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट करवाना होगा। साथ ही कोर्ट ने सदन के सभी निर्वाचित नेताओं को शपथ दिलाने की बात भी कही। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर अपना पक्ष रखा है।

UP: टिकट ब्लैक करने वालों ने निकाला कांग्रेस नेताओं को…

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर संजय राउत ने बीजेपी पर कसा तंज

राउत ने दो ट्वीट किये जिसमें से पहले ट्वीट में उन्होंने केवल कहा ‘सत्यमेव जयते’। वहीं दूसरे ट्वीट में बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि , ‘सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता..जय हिंद! वहीं एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने भी कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए मंगलवार को ट्वीट किया कि सत्य की जीत हुई आखिरकार ‘बीजेपी का खेल खत्म हो गया’।

अजित पवार के नौ मामले बंद होते ही कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया…

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>सत्य परेशान हो सकता है..<br>पराजित नही हो सकता…<br>जय हिंद!!</p>&mdash; Sanjay Raut (@rautsanjay61) <a href=”https://twitter.com/rautsanjay61/status/1199199161142403078?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 26, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

मिली जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस द्वारा दायर की गई याचिका पर फैसला सुनाते हुए देवेंद्र फडणवीस की सरकार को सतर्क किया है। साथ उन्होंने ये स्पष्ट किया है कि बहुमत साबित करने के लिए होने वाले परिक्षण में किसी भी तरह कि हेर-फेर नहीं चलेगी। साथ ही कहा कि कोई भी गुप्त मतदान नहीं कराया जाएगा। बता दें कि कोर्ट के इस रुख को देख कर राहुल गांधी के बाद कांग्रेस की बागडोर अपने हाथों में लेने वाली कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी खुशी जाहिर की और कहा हम जरुर जीतेंगे मुझे विश्वास है कि हम ये फ्लोर टेस्ट जीत जायेंगे।