संजय दत्त का कैरियर हमेशा विवादों से भरा रहा। करियर के शुरुआती दिनों से ही वह नशे की लत के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते थे।

बॉलीवुड में संजय दत्त एक जाना माना नाम है। उन्होने अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी। संजय दत्त के पिता सुनील दत्त और माता नरगिस दत्त बॉलीवुड के बड़े स्टार रह चुके हैं और अब दोनों ही इस दुनियाँ में नहीं हैं। शुरुआती दिनों में संजय दत्त ने नाम, सड़क, खलनायक जैसी बड़ी हिट फिल्में दी थी। ढलती उम्र में भी उनका स्टारडम कम नहीं हुआ। इन्होंने मुन्ना भाई और लगे रहो मुन्ना भाई जैसी हिट फिल्में दी।

संजय दत्त होंगे इस पार्टी में शामिल, एक बार फिर शुरू करेंगे अपनी राजनीतिक पारी...संजय दत्त का कैरियर हमेशा विवादों से भरा रहा। करियर के शुरुआती दिनों से ही वह नशे की लत के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते थे। 1993 में बम धमाकों के बाद संजय दत्त के पास बगैर लाइसेंस की गन पाई गई। जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हाल ही में यह खबर आ रही है कि संजय दत्त चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

विंक गर्ल की बॉलीवुड एंट्री में फिर से आई नई रुकावट…

संजय दत्त होंगे इस पार्टी में शामिल, एक बार फिर शुरू करेंगे अपनी राजनीतिक पारी...

संजय दत्त के लिए चुनाव लड़ना कोई नई बात नहीं है। वह इससे पहले भी 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार रह चुके हैं। लेकिन जब अदालत के कानून के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार कर दिया गया तब वह चुनाव से पीछे हट गए थे। ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को बताया कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

हिमेश रेशमिया ने पश्चिम बंगाल की रेणु मोंडल को ये मौका देकर किया अपना वादा पूरा

संजय दत्त होंगे इस पार्टी में शामिल, एक बार फिर शुरू करेंगे अपनी राजनीतिक पारी...