सिनेमैटोग्राफर अयानंका बोस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शेड्यूल पेपर की फोटो शेयर की और हिंट के लिए कैप्शन में ‘लॉक्ड एंड लोडेड’ ‘ईद’ लिखा है। और साथ ही एक पेपर रखा हुआ है जिसमें काले अक्षरों में प्रिंट में लिखा है ‘राधे’ इस शब्द से सलमान के फैंस ने अंदाजा लगाया कि सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे है इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ है। अयानंका ने कैप्शन की शुरुआत में दो शब्द ‘लॉक्ड एंड लोडेड’ लिखे हैं,  जो गन के लिए इस्तेमाल होते हैं।

salman khan, 'Insha-Allah'

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में लौट रहे हैं। वहीं, पेपर पर लिखा ‘राधे’ उनकी फिल्म ‘वांटेड’ (2009) की याद दिला रहा है। जिसे ईद 2020 पर रिलीज किया जा सकता है। तो वहीं सलमान के फैंस फिल्म का बेसब्री से ईद 2020 के लिए ऑफिसियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे है। हाल ही में सिनेमैटोग्राफर ने अयांनका बोस ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म से जुड़ी तस्वीर सामने आई है। जिसे देखकर फैंस फिल्म के नाम को पहचानने का प्रयास कर रहे है।

salman khan,

तो वहीं सलमान ने साफ कर दिया कि उनकी फिल्म का नाम राधे नहीं है। सलमान ने साफ करते हुए कहा कि दबंग 3 के निर्देशक प्रभु देवा के साथ फिर से फिल्म में एक साथ नजर आएगें लेकिन फिल्म का नाम राधे नहीं हैऔर इसी साल अगस्त में सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फिल्म की ‘इंशाअल्लाह’ से अलग हुए, जो 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी। फिर सितंबर में सलमान ने घोषणा की कि ‘इंशाअल्लाह’ तो नहीं, लेकिन ईद पर उनकी फिल्म जरूर आएगी। तब अंदाजा लगाया जा रहा था कि वे साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ से ईद पर लौटेंगे।