सलमान खान के एक्स बॉडीगार्ड का नाम अनस है और यह मुरादाबाद का रहने वाला है। जानकारी मिली है कि अनस ने कुछ दिनों पहले अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

सलमान खान आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है आज के दौर में सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में मौजूद है। जब भी उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो टिकट काउंटर पर टिकट मिलना मुश्किल हो जाता है। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्षय कुमार रितेश और बॉबी देओल की मस्ती ने मचाया घमाल

Image result for salman khan bodyguardसलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने कुछ निजी जीवन के विवादों के कारण भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। उनके ऊपर हिट एंड रन और काले हिरण जैसे केस चल रहे हैं। सलमान खान इन दिनों काले हिरण मामले में कोर्ट में पेशी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं ऐसे में दूसरी तरफ उनके Ex-बॉडीगार्ड को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Image result for salman khan bodyguard anasआपको बता दें कि सलमान खान के एक्स बॉडीगार्ड का नाम अनस है और यह मुरादाबाद का रहने वाला है। जानकारी मिली है कि अनस ने कुछ दिनों पहले अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। और यही कारण था कि अनस मुरादाबाद की सड़कों पर आकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगा जिसके बाद पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से अपने हिरासत में लिया। वहां खड़ी भीड़ ने बताया कि अनस महिलाओं को देखते ही उन पर हमला शुरू कर देता है।

जॉन अब्राहम ने बताया केरल में क्यों नहीं बनी कभी बीजेपी सरकार…

Image result for salman khan bodyguard anasजब इस बात की खबर पुलिस को लगी तो मुरादाबाद पुलिस तुरंत उसे गिरफ्तार करने पहुंच गई लेकिन वह उनके काबू में भी नहीं आ रहा था तो उसे रस्सियों से बांधकर हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि अनस सलमान खान के लिए बॉडीगार्ड का काम करता था पर कुछ समय पहले ही उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।