टेलीविजन का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरुवात से ही विवादों में घिरा हुआ है।Image result for टेलीविजन का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरुवात से ही विवादों में घिरा हुआ है।

टेलीविजन जगत का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरुवात से ही विवादों में घिरा हुआ है। बिग बॉस मे लगतार चल रहे लड़ाई-झगड़े, बोल्डनेस और कंट्रोवर्सियल बयानों ने केवल 1 महीने में ही शो को काफी सारा मसाला दे दिया है। लेकिन शो में चल रहे हालातों को ऑडियंस द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है। चौथे हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच कई सारे विवाद देखने को मिले हैं। कई कंटेस्टेंट्स ने इस हफ्ते अपनी हदें पार की हैं।

सांप सीढ़ी टास्क में सिद्धार्थ काफी गुस्से में दिखे।Image result for सांप सीढ़ी टास्क में सिद्धार्थ काफी गुस्से में दिखे।

बता दे कि सांप सीढ़ी टास्क में सिद्धार्थ काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने टास्क के दौरान बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुचाया। उनपर माहिरा शर्मा को धक्का देने का भी आरोप है। और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को टास्क के दौरान अपना आपा खोते देखा गया। शहनाज सांप-सीढ़ी टास्क के दौरान शेफाली संग फिजीकल भी हुईं तो वहीं शेफाली ने शहनाज गिल के कैरेक्टर पर सवाल उठाए। साथ ही शुक्रवार के एपिसोड में असीम ने पारस छाबड़ा संग हाथापाई की और दोनों फिजीकल भी हुए।

असीम ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज की यहां तक की सामान उठाकर भी फेंका। इन सभी चीजो को देखते हुए ये तो साफ हैं की इस वीकेंड के वार कई सेलेब्स कटघरे में होंगे। अब देखना ये होगा की सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास कैसे लगाते हैं। और कंटेस्टेंट्स को अपनी हरकतों का भुगतान कैसे करना पड़ता हैं।