साक्षी धोनी ने बिजली की कटौती से परेशान होकर एक ट्वीट किया है कि रांची में लोग बिजली कटौती का अनुभव करते हैं इसकी रेंज हर रोज 4 से 7 घंटे की होती है।

साक्षी धोनी ने बिजली की कटौती से परेशान होकर एक ट्वीट किया है कि रांची में लोग बिजली कटौती का अनुभव करते हैं इसकी रेंज हर रोज 4 से 7 घंटे की होती है।महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट के लिए एक बड़ा नाम है। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आज के दौर में महेंद्र सिंह धोनी सबसे सम्मानित खिलाड़ी है। उनको चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने कोने में लोग मिल जाते हैं। धोनी को भारत का सबसे अच्छा फिनिशर और कप्तान माना जाता है।

Image result for sakshi dhoniमहेंद्र सिंह धोनी फिनिश बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक बेहतरीन विकेटकीपर भी है, और उनकी कप्तानी की तो पूरी दुनिया कायल हो चुकी है। अपने समय में महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक रहे हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने T20, एकदिवसीय और टेस्ट सीरीज जीती हैं। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम 2014 में T20 वर्ल्ड कप और 2011 में एकदिवसीय वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब हो सकी।

साक्षी धोनी ने बीजेपी के दावों की खोली पोल,जानकारी के लिए महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का सरकार को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। सरकार ने शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली देने का वादा किया हुआ है। लेकिन उनके इस दावे की पोल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने खोल दी है। साक्षी धोनी ने बिजली की कटौती से परेशान होकर एक ट्वीट किया है कि रांची में लोग बिजली कटौती का अनुभव करते हैं इसकी रेंज हर रोज 4 से 7 घंटे की होती है। साक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पांच घंटे से बिजली न होने का कोई कारण नहीं है, मौसम अच्छा है और कोई त्योहार नहीं है।