तिलकनगर के तिलकविहार से कृष्णा-पुरी जाने वाली रोड पर 11 ब्लॉक तिलकनगर अस्पताल की दीवार के साथ और तिलकनगर डाक घर के पास कूड़े के ढेर लगे हुए हैं।

दिल्ली के तिलकनगर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। इन कूड़े के ढेरों से उड़ रही सड़ांध और गंदी बदबू पूरे इलाके को दूषित कर रही है। साथ ही कूड़े पर कीड़े-मकौड़े और मक्खियाँ भी भिन-भिनाती रहती हैं। लोग कूड़े के ढेर के पास से निकलते है तो अपनी नाक पर रुमाल रख कर निकलते हैं। इन कूड़े के ढेर से इलाके में महामारी फैलने का खतरा बना हुआ है। कई शिकायतों के बावजूद भी तिलकनगर का कूड़ा नही उठाया गया है। ऐसा लगता है कि एमसीडी के अधिकारी भी इलाके में महामारी फैलने का इंतजार कर रहे है।

मोदी जी के सफाई अभियान की दिल्ली में सारे-आम उड़ रही हैं खिल्लियां... 

तिलकनगर के तिलकविहार से कृष्णा-पुरी जाने वाली रोड पर 12 ब्लॉक तिलकनगर पार्क के सामने, 11 ब्लॉक तिलकनगर अस्पताल की दीवार के साथ और तिलकनगर डाक घर के पास कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। वहाँ से काफ़ी लोगो का आना जाना लगा रहता है। गणेश नगर से 20 ब्लॉक जाने वाले रास्ते पर भी कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। इस संबंध में निगम के अधिकारियों और तिलकनगर के निगम पार्षद से मिलने की लोगों ने उचित कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क कर पाना मुमकिन नहीं हुआ।

मदर टेरेसा के जीवन से जुड़ी कुछ खास बाते, जो सिखाती है जिंदगी जीने का असली मतलब…

मोदी जी के सफाई अभियान की दिल्ली में सारे-आम उड़ रही हैं खिल्लियां... 

इस संबंध में जब बीजेपी दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि तिलकनगर से बड़ी संख्या में लोगों की शिकायत हमारे पास आई है। उसके बाद जब कई बार निगम अधिकारियों और ऊपर लेवल तक शिकायत की गईं तब कहीं जाकर तिलक नगर मेन मार्किट पुलिस बूथ के सामने से कूड़े के ढेर को उठाया गया। फिर भी वह कूड़ा पूरा नहीं उठाया गया। आज भी मेन मार्केट में कूड़ा पड़ा हुआ है, जहां सामने पुलिस बूथ भी है। इस मार्केट में अमूमन भीड़ लगी रहती है। इतना ही नहीं तिलकनगर  में आज भी कई जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं।

लोगों का साफ-साफ कहना है कि जब से तिलकनगर में आम आदमी पार्टी का निगम पार्षद बना है तबसे तिलकनगर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। यहाँ गन्दगी के चलते इलाके में कभी भी महामारी फैल सकती है।

मामा के घर जाना पड़ा महँगा, गवानी पड़ी जान…