आखिर कौन है ये ‘त्रिवेदी’..क्या मर गया..उसका क्या हुआ ?

0
894
आखिर कौन है ये ‘त्रिवेदी’… क्या मर गया... उसका क्या हुआ ?? – आमिर खान

वेब सीरीज़ की दुनियां में मची खलबली… 

वेब सीरीज़ की दुनियाँ में जब ‘सेक्रेड गेम्स-1’ आया तो हर तरफ खलबली मच गई। जिस भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखो हर तरफ सिर्फ एक ही चर्चा का विषय था सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज़। फ़िल्मों को छोड़कर लोग वेब सीरीज़ के दीवाने बनते जा रहे थे। लोगों ने अपनी नींदें तक कुर्बान कर दी थीं क्योंकि सस्पेंस के साथ भयानक थ्रिलर था इसमें। एक भी एपिसोड कोई देख ले तो फिर सारे एपिसोड देखने का लालच होना स्वाभाविक हो गया था। चूंकि नेटफ्लिक्स नामक ओटीटी (ऑन द टॉप) प्लेटफार्म पर ही ये सीरीज़ उपलब्ध थी इसलिए लोगो में इसको सबस्क्राइब करने की होड़ सी मच गई। अगर देखा जाए तो भारत में इसी सीरीज़ के कारण ओटीटी प्लेटफार्म इतने प्रसिद्ध हुए।

आखिर कौन है ये ‘त्रिवेदी’… क्या मर गया... उसका क्या हुआ ?? – आमिर खान

दीवानगी की इंतहा तो तब हो गई जब बड़े-बड़े कलाकारों के फोन आने लगे सैफ अली खान जो कि इसके मुख्य कलाकारों में से एक थे। केवल यह जानने के लिए कि आगे क्या होगा। लोग उतावले हो रहे थे अपनी जिज्ञासा को शांत करने के लिए। जानकारी की माने तो आमिर खान तक ने फोन करके ये जानने की कोशिश की कि ‘त्रिवेदी का क्या हुआ फिर’। साथ ही वरुण धवन ने भी दूसरे सीज़न के बारे में जाने कि कोशिश की। इसे ही कहते हैं कौतूहल की आँधी। बावजूद इसके सैफ ने चुप्पी बनाए रकने का व्रत धारण कर रखा था।

यह सीरीज़ 2006 में आई विक्रम चन्द्र की नॉवेल सेक्रेड गेम्स की कहानी पर आधारित है। जिसे ‘गैँग्स ऑफ वासेपुर’ फेम अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। पहले सीज़न की अपार सफलता और दर्शकों की रोज़-बा-रोज़ बढ़ती मांग पर उसका दूसरा सीज़न बन चुका है और 15 अगस्त दिन गुरुवार को नेटफ्लिक्स पर आ जाएगा।

आ रहा है नींदों की कुर्बानी लेने… बढ़ जाएंगी नौकरी से छुट्टी लेने वालों की गिनती… क्योंकि अब पता चलेगा त्रिवेदी का पूरा सच सेक्रेड गेम्स 2

आखिर कौन है ये ‘त्रिवेदी’… क्या मर गया... उसका क्या हुआ ?? – आमिर खान

सोशल मीडिया भरा पड़ा है सेक्रेड गेम्स सीज़न-2 के इंतिज़ार में।  मुख्य सिनेमा को छोड़कर लोग वेब सिनेमा की ओर बढ़ रहे हैं। यही है इंटरनेट की ताकत।

14 अगस्त की रात 12:00 बजे रिलीज़ होने वाले ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के ट्रेलर में इस बार पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोच्लिन और रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी का अलग अंदाज़ जिज्ञासा को बढ़ाए रखने में कामयाब होता दिखाई दे रहा है।