क्रिकेटरों के अफेयर्स हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं रोहित शर्मा की पत्नी और विराट कोहली के बीच के रिश्ते किस तरह के हैं।

विराट कोहली को आज के दौर में कौन नहीं जानता है। दुनिया के कई क्रिकेटर उनकी तारीफ कर चुके है। आज के दौर में वे दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक है। बिल्कुल उसी तरह भारतीय विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा भी सारी दुनिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में हुए विश्वकप 2019 में रोहित शर्मा ने लगातार कई शतक लगाकर मैन ऑफ द सीरीज अपने नाम की।

इन्हें मानते हैं युवराज सिंह इन सबसे बेहतरीन भारतीय कप्तान, जवाब सुनकर चौक जाएंगे…

जब रोहित शर्मा की पत्नी के साथ पकड़े गए विराट कोहली, यही तो नहीं...भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा बहुत बड़े नाम है। बहुत हद तक भारतीय टीम इन दोनों पर निर्भर करती है। पिछले कुछ समय से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। विश्व कप 2019 के बाद से इनके रिश्ते और भी खराब होते हुए नजर आए। वैसे तो क्रिकेटरों के अफेयर्स हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं रोहित शर्मा की पत्नी और विराट कोहली के बीच के रिश्ते किस तरह के हैं।

जब रोहित शर्मा की पत्नी के साथ पकड़े गए विराट कोहली, यही तो नहीं...जानकारी के लिए बता दें कि 2013 में विराट कोहली और रितिका की साथ में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसे देखने के बाद काफी बवाल हुआ था। यह तस्वीर तब की है जब विराट कोहली जिंबाब्वे दौरे पर क्रिकेट सीरीज जीतकर लौटे थे। तब उनके साथ एक अजनबी लड़की को देखा गया था। बताया तो यह भी जाता है कि विराट कोहली अपनी इस दोस्त के साथ डेट पर भी गए थे। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सचदेवा थी।

अफगानिस्तान के इन खिलाड़ियों ने किया 7 गेंदो में 7 छक्के लगाने का कारनामा

जब रोहित शर्मा की पत्नी के साथ पकड़े गए विराट कोहली, यही तो नहीं...अखबार में छपी थी रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली और रितिका की मुलाकात 2010 में एक आईपीएल पार्टी में हुई थी रोहित की पत्नी रितिका ने 2010 से 2013 तक विराट कोहली की कंपनी के लिए काम किया।