Indian Team के Captain Virat Kohli  और Vice Captain Rohit Sharma के तनाव भरे संबंधों को लेकर लगातार बात की जा रही है।

World Cup 2019 से Indian Team के Captain Virat Kohli  और Vice Captain Rohit Sharma के तनाव भरे संबंधों को लेकर लगातार बात की जा रही थी। जिसको लेकर दोनों खिलाड़ियों को लगातार Troll भी किया जा रहा था। भले ही World Cup 2019 में Rohit Sharma के बल्ले से जमकर रन निकले हों। लेकिन Semi Final में Indian Team की हार की वजह भी Rohit Sharma और कोहली के बिगड़ते रिश्तों को बताया जा रहा था। अब इसे लेकर Rohit Sharma ने अपनी बात सबके सामने रखी है और इसको लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

Captain Virat Kohli से तकरार को लेकर Rohit Sharma ने अब जाकर बताई पूरी सच्चाई

Captain Kohli और Rohit Sharma के बीच तकरार की ख़बरों ने जब जोर पकड़ा। तो Captain Kohli और Ravi Shastri ने इन सब बातों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि Team में सबकुछ ठीक चल रहा है। लेकिन फिर भी World Cup के दौरान Rohit की पत्नी और Anushka  Sharma का एक साथ न बैठना। इसके अलावा Rohit का Anushka Sharma को Instagram से Unfollow करना इन बातों की ओर लगातार इशारा कर रहा था कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

Rohit Sharma ने ट्रोलर्स पर जताई नाराजगी, कही ये बड़ी बात…

Captain Virat Kohli से तकरार को लेकर Rohit Sharma ने अब जाकर बताई पूरी सच्चाई

लेकिन Rohit ने इन सब बातों से पूरी तरह से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने PTI से बात करते हुए इसको लेकर पूरी सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं थीं और मुझे सबसे ज्यादा दुख तब हुआ जब हमारे परिवार को भी इसमें घसीटा जाने लगा। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को जो कहना है वो मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं। लेकिन मेरे परिवार को बीच में ना लाये। परिवार हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है। Rohit ने आगे कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ कि परिवार के बारे में इतना कुछ लिखा गया। शायद Virat को भी ऐसा ही लगा होगा।