ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल कोरिडोर में कुछ ऐसे की मस्ती…

0
803
ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल कोरिडोर में कुछ ऐसे की मस्ती

बारिश के चलते जहां पहला वनडे रद्द कर दिया गया तो वहीं दूसरे वनडे पर बारिश का साया लगातार मंडरा रहा है। इस बीच ऋषभ पंत और स्पिनर कुलदीप यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत वेस्टइंडीज में खेली जा रही सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। टी-20 सीरीज में अपनी लय हासिल करने के बाद ऋषभ पंत अब वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन वनडे सीरीज पर बारिश लगातार खलल डाल रही है। बारिश के चलते जहां पहला वनडे रद्द कर दिया गया तो वहीं दूसरे वनडे पर बारिश का साया लगातार मंडरा रहा है। इस बीच ऋषभ पंत और स्पिनर कुलदीप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दोनों खिलाड़ी होटल के कॉरिडोर में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने होटल कोरिडोर में कुछ ऐसे की मस्ती

ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें ऋषभ पंत और कुलदीप यादव होटल के कॉरिडोर में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है। जरा आप भी देखिए की कैसे दोनों ने होटल  के कॉरिडोर को 22 गज की पिच बना दिया है।

इंग्लैंड में आया बाबर आजम का तुफान, T-20 मैच में ठोका तूफानी शतक

ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के अलावा टीम इंडिया का हर खिलाड़ी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। हिटमैन रोहित शर्मा भी बारिश के इस मौसम में मस्ती करने से नहीं चुके। बारिश के चलते भारतीय टीम इंडोर प्रैक्टिस कर रही है। इस दौरान रोहित शर्मा को एक मजाक सूझा और वह छाता लेकर बैटिंग करने के लिए तैयार हो रहे है। दरअसल बीसीसीआई ने भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत अन्य खिलाड़ियों की प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की है।

आपको बता दे कि भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गई हुई है। इस दौरे में भारतीय टीम टी20 सीरीज पर 3-0 से अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे मैच में जीत हासिल कर चुकी है।

फिर जागा डोपिंग का भूत, तो चलिए जानते है कि आखिर यह डोपिंग है क्या?