पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने गौतम गंभीर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे देशों में हमेशा चर्चा में बना रहता है। क्रिकेट का रोमांच खेल के मैदान में तो देखने को मिलता ही है। लेकिन मैदान के बाहर भी क्रिकेटरों की बयानबाजी लगातार जारी रहती है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने गौतम गंभीर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया है कि भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का करियर उनकी वजह से ही समाप्त हो गया था। आपको बता दें कि 2012 में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय वनडे और T20 सीरीज हुई थी।

गौतम गंभीर ने इस क्रिकेटर को कहा आतंकवादियों का रोल मॉडल, जानिए कौन है यह…

इसी सीरीज को याद दिलाते हुए मोहम्मद इरफान कहते हैं कि इस सीरीज में गौतम गंभीर मेरी गेंदों को खेलने में असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि गौतम गंभीर मेरा सामना नहीं करना चाहते थे। उन्होंने मुझसे आंख तक मिलाना बंद कर दिया था।

Image result for mohammad irfan cricketer

मुझे अच्छी तरह याद है कि मैंने इस क्रिकेट सीरीज में गौतम गंभीर को 4 बार आउट किया था। इरफान ने दावा किया है कि इस सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण ही गौतम गंभीर को आगे बाहर बैठा दिया गया।

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के इस युवा गेंदबाज ने रचा इतिहास, महज 19 साल की उम्र में कर दिखाया ये कारनामा