Wold cup Semi-Final 2019 के बाद से ही Dhoni Cricket से दूरी बनाये हुए हैं। जिसके बाद से लगातार उनके Fans उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni के करियर को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। Wold cup Semi-Final 2019 के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूरी बनाये हुए हैं। जिसके बाद से लगातार उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के Head Coach Ravi Sastri ने Dhoni के Career को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रवि शास्त्री ने धोनी के करियर को लेकर एक Interview के दौरान कहा कि धोनी December 2014 में Test Cricket से पहले ही अलविदा कह चुके हैं। जिसके बाद वो अब वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले सकते हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि धोनी उम्र के उस पड़ाव पर आ चुके हैं जहां वो सिर्फ T20 Cricket खेलना ही पसंद करेंगे। धोनी की सबसे खास बात ये है कि वो Team पर कभी भी खुद को थोपते नहीं है। ऐसे में वो वनडे क्रिकेट को लेकर जल्द ही फैसला ले सकते हैं।

इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा कि धोनी के लिए सब कुछ देने को तैयार…

Dhoni के Career को लेकर Coach Ravi Shastri ने दिया बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से अब तक एक भी मैच नहीं खेला है। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वो Australia के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों से उनका नाम नदारद रहा। जिसको लेकर अब उनके करियर को लेकर कई तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस साल होने वाले IPL में धोनी का प्रदर्शन उनके आने वाले Career के लिए काफी अहम है। लेकिन Dhoni के Fans और Team के Captain Kohli चाहते हैं कि धोनी इस साल होने वाले T20 World Cup में खेलें।