भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के शहर में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया।

नरेंद्र मोदी हर रोज एक नया कीर्तिमान करने पर लगे हुए हैं। जब से भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आई है तब से ही भारतीय जनता पार्टी सुनहरे दौर से गुजर रही है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे पहले 2014 का लोकसभा चुनाव पूर्ण बहुमत से जीता। उसके बाद लगातार दूसरी बार इतिहास रचते हुए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की।

ट्रंप ने पीएम मोदी को कहा, फादर ऑफ नेशन, देश में हुआ विरोध

हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए रवीश कुमार ने मोदी पर साधा निशाना...हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के शहर में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया। जानकारी के लिए बता दें कि नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए तकरीबन पचास हजार अमेरिकी भारतीय वहां पर इकट्ठा हुए। भारतीय मीडिया मे यह कार्यक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है। पत्रकार रवीश कुमार ने इस कार्यक्रम पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है। अपने ब्लॉग में लिखते हुए इस कार्यक्रम के बहाने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए रवीश कुमार ने मोदी पर साधा निशाना...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम में जबरदस्त भाषण दिया। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि जिन लोगों को कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर परेशानी हो रही है उनसे अपना देश नहीं संभाला जा रहा है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भी तारीफ की। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप अच्छा काम कर रहे हैं। आगे भाषण में वह बोले कि इस बार ट्रंप सरकार।

Howdy Modi : ह्यूस्टन में मोदी… मोदी के नारों से गूंजा NRG स्टेडियम

हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए रवीश कुमार ने मोदी पर साधा निशाना...जानकारी के लिए बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए पत्रकार रवीश कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी को कैसे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि वहां बसे भारतीय अपने आप को असुरक्षित महसूस नहीं करते। यह डर बिल्कुल नहीं है कि अमेरिका 1 दिन कहेगा कि जो दूसरे देश का है वह दूसरे देश का ही होता है।