मेष  (Aries)

Aries- AB star news

वृषभ (Taurus)

taurus-AB star news

सूर्य ग्रहण आपकी राशि से आठवें भाव में लगने जा रहा है जो आपके लिए शुभ संकेत नहीं है। अचानक से आपकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं। खासकर वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। नहीं तो गंभीर चोट लग सकती है।

मिथुन (Gemini)

gemini AB star News

सुर्य ग्रहण आपकी राशि से सातवें भाव में लगने जा रहा है। जो आपकी लव लाइफ के कष्ट बढ़ा सकता है। आपके करीबी रिश्तों को लेकर गलतफहमी पैदा हो सकती है। सेहत पर इस ग्रहण का नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

कर्क (Cancer)

इस राशि के छठे भाव में लगने जा रहा ग्रहण आपके शत्रुओं को कमजोर कर सकता है। कानूनी विवादों का निपटारा होने की उम्मीद है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। सेहत का खास ध्यान रखें।

सिंह (Leo)

leo Ab star news

सूर्य ग्रहण का असर आपके पांचवें भाव में पड़ने जा रहा है जो आपके लिए अशुभ संकेत दे रहा है। दुश्मन आपके कार्यों को बिगाड़ कर आपकी साख बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। बच्चों की सेहत बिगड़ सकती है। प्यार का इजहार करने के लिए भी समय उत्तम नहीं है।

कन्या (Virgo)

virgo abstar news

सूर्य ग्रहण इस राशि के चौथे भाव में लगेगा जो अच्छा नहीं माना जाता। इस समय आपको अपनी लव और करियर दोनों ही लाइफ में खास परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। नौकरी करने वालों को कार्यस्थल पर अपनी वाणी पर खास संयम बरतना होगा।

तुला (Libra)

libra AB Star NEWS

सूर्य ग्रहण आपकी राशि के तीसरे भाव में लग रहा है। जो आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी जिससे आप अपने करियर में सफलता हासिल कर पायेंगे।

वृश्चिक (Scorpio)

scorpio AB STAR NEWs

ग्रहण आपकी राशि के दूसरे भाव में लगने जा रहा है। जो आपकी आर्थिक स्थिति खराब होने के संकेत दे रहा है। इस समय निवेश से बचें। पैसों का लेन-देन करते समय सावधानी बरतें और वाहन सावधानी से चलाएं।

धनु (Sagittarius)

Sagittarius AB STAR NEWS

क्योंकि सूर्य अभी धनु राशि में है और ये ग्रहण आप ही की राशि पर लगने जा रहा है इसलिए ये मानसिक तनाव दे सकता है। सेहत का खास ख्याल रखना होगा। कार्यस्थल पर बॉस से विवाद करने से बचें।

मकर (Capricorn)

Capricorn AB Star NEWS

सूर्य ग्रहण का आपके ऊपर नकारात्मक असर पड़ सकता है। बेफजूल के कार्यों में धन खर्च होने के आसार हैं। आंखों और पैरों से संबंधित रोग हो सकते हैं। मित्रों के साथ संबंध खराब होने की स्थिति बनने के भी आसार हैं। आपके लिए सलाह के कि अपनी वाणी पर खा संयम बरतें।

कुंभ (Aquarius)
Aquarius AB STAR NEWS

इस राशि के जातकों पर सूर्य ग्रहण का शुभ असर पड़ेगा। आपको धन लाभ के प्रबल आसार हैं। परिश्रम के अनुसार फल की प्राप्ति होगी। आय भी अचानक से बढ़ सकती है। पुराने रोग ठीक होने के आसार हैं।

मीन (Pisces)

Pisces Ab Star News

आपके लिए भी ये सूर्य ग्रहण शुभ फल प्रदान करने वाला बनेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति भी ठीक रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here