4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसकी के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने दुष्कर्म जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया।

यूपी के बागपत में मामसू बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी को सजा सुनाई गई है। 20 महीने पहले 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को बागपत कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और 50 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

अक्षरधाम मंदिर के पास बदमाश और पुलिस की मुठभेड़, वीडियो देखर कांप उठेंगे आप

4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई ये सजा

आपको बता दें, विशेष न्यायालय पॉस्को कोर्ट में न्यायाधीश ने ओरोपी को दोषी माना है। बागपत के जीवाना गुलियान गांव की रहने वाली 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसकी के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने दुष्कर्म जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को मूंगफली खिलाने के बहाने से अपने घर ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। वहीं बच्ची के परिजन उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर पहुंचे तो सभी को होश उड़ गए।

4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई ये सजा

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं अब बागपत कोर्ट में आरोपी को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। आपको बता दें, आरोपी को विशेष न्यायालय पॉस्को कोर्ट में न्यायधीश शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने सजा सुनाई है।

कलयुगी बेटे ने ईंट से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट