बीजेपी के इस विधायक पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

0
33

बीजेपी से 2 बार रहे विधायक के खिलाफ उन्हीं की बहू ने दर्ज कराई एफ॰आई॰आर, एक बार फिर से दिल्ली है सवालों के घेरे में

देश में बढ़ रही रेप की घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फिर देश की राजधानी दिल्ली तो वैसे भी रेप के मामले में बदनाम ही है। एक बार फिर से दिल्ली है सवालों के घेरे में। ताजा मामला दिल्ली के पश्चिम-विहार इलाके से है। जहाँ बीजेपी के पूर्व विधायक रह चुके मनोज शौकीन पर उन्हीं की बहू ने रेप का अरोप लगाया है। मामला दिल्ली के पश्चिम-विहार थाने में दर्ज कराया गया है।

बीजेपी के इस विधायक पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

दरअसल, विधायक की बहू का अरोप है कि ससुर ने 31 दिसंबर 2018 और 1 जनवरी 2019 की मध्य रात्री, बंदूक की नोक पर अपनी बहू के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। बता दे कि पूर्व विधायक मनोज शोकीन मुंडका और नागलोई-जाट से विधायक रह चुके है। एफआईआर मे पीड़िता ने बताया है कि 31 दिसंबर 2018 की रात को उनके परिवार वालों की एक होटल में पार्टी थी । पार्टी खत्म होने के बाद वह अपने पति के घर गई थी, जहाँ आधी रात के करीब उनके ससुर ने बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता ने एफआईआर में दिल्ली पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की ये एफआईआर दिल्ली पुलिस ने 8 अगस्त 2019 को दर्ज कर ली है।

पिता ने घर से भागी लड़की को दिया ऐसा तोहफा की सब देखकर हैरान हो गए..

बीजेपी के इस विधायक पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

पीड़िता ने बताया कि इस घटना से पहले भी वो अपने ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा चुकी है। घरेलू हिंसा केस की सुनवाई के दौरान प्रोटेक्शन ऑफिसर ने उनसे कहा था कि आपके साथ जो कुछ भी गुजरा है उसे विस्तार से बताओ। उसके बाद ही वो अपनी आपबीती पुलिस के सामने कह पाने की हिम्मत जुटा पायीं। पीड़िता का कहना है कि उनका ससुर उन्हें धमकी देता था कि वो बीजेपी का बहुत बड़ा नेता है और उसके कई सांसदों से ताल्लुक है और उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा।

मां ने पापा को मार दिया…! मुझे नही पता था मां ऐसा करेगी..!