Home Entertainment Bollywood राम जेठमलानी की जिंदगी बड़े पर्दे पर, ये अभिनेता निभाएंगे रोल

राम जेठमलानी की जिंदगी बड़े पर्दे पर, ये अभिनेता निभाएंगे रोल

0

राम जेठमलानी की जिंदगी बड़े पर्दे पर, उनका 95 साल की उम्र में आज सुबह निधन हो गया।

राम जेठमलानी की जिंदगी बड़े पर्दे पर, ये अभिनेता निभाएंगे रोल भारत के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में रविवार सुबह दिल्ली स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। राम जेठमलानी पिछले एक हफ्ते से बीमार थे। जिस वजह से वो काफी कमजोर हो गए थे। उनका लगातार इलाज चल रहा था। बॉलीवुड में उन पर बनने वाली बायोपिक को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा है। हालांकि राम जेठमलानी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म अब तक नहीं बन सकी है।

आपको बता दें, रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर कुणाल खेमू और सोहा अली खान इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं।

राम जेठमलानी को भात के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले वकील के तौर पर जाना जाता है। उनकी जिंदगी से जुड़े काफी रोचक पहलू हैं जिनके बारे में लोगों को जनने में रूचि है। इस फिल्म का बनाने की बात 2016 से सामने आ रही है। बता दें, इस फिल्म के निर्देशन को लेकर सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने नेशनल अवॉर्ड विनर हंसल मेहता से बात की थी। लेकिन उनकी इस बारे में उनकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

इस बात को लेकर भी काफी लंबे समय तक चर्चा होती रही कि राम जेठमलानी का किरदार कौन निभायेगा? लेकिन काफी वक्त बाद प्रोड्यूसर कुणाल खेमू का नाम ही इस रोल के लिए सामने आया। वहीं इस बारे में कुमाल खेमू ने कहा कि कि हम उनके बारे में किताबों में पढ़ते हैं. उनकी जिंदगी ऐसी है जिसे पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए।

Exit mobile version